मणिपुर में हुए उग्रवादी हमले का असम राइफल्स ने लिया बदला, तीन उग्रवादियों को किया ढेर, तीनों उग्रवादी NSCN-KYA उग्रवादी संगठन से जुड़े

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 01:05:57 PM
Assam Rifles took revenge for the militant attack in Manipur, three militants killed, all three militants associated with NSCN-KYA militant organization

इंटरनेट डेस्क। मणिपुर में हाल ही में असम राइफल्स के काफिले पर किये गए उग्रवादियों द्वारा हमले में मेजर विपल्ब त्रिपाठी के साथ कई जवान शहीद हुए थे। साथ ही मेजर की पत्नी व आठ साल का बेटा भी इस हमले में मारा गया था। हमले में असम राइफल्स के कुल 7 जवान शहीद हुए थे। वहीं आज सोमवार को असम राइफल्स के जवानों ने उस हमले का बदला ले लिया है। असम राइफल्स द्वारा आज तीन उग्रवादियों को ढेर कर दिया गया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, असम राइफल्स के जवानों ने हमले के बाद उग्रवादियों की धरपकड़ तेज कर दी थी। जिसके बाद आज सोमवार को असम राइफल्स के जवान बदला लेने में कामयाब रहे। आज मारे गए तीनों उग्रवादी नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालिम (NSCN-KYA) से जुड़े हैं। 

असम राइफल्स के छह सैनिकों की टुकड़ी ने दक्षिण अरुणाचल प्रदेश में लोंगडिंग क्षेत्र के आसपास इस हमले को अंजाम दिया। हालांकि उग्रवादियों और असम राइफल्स के बीच कई घंटों तक एनकाउंटर चला जिसमें तीनों उग्रवादी मार गिराए। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.