Assembly Election : TMC के बनारस में मोदी को चुनौती देने वाले ट्वीट पर सियासत गर्मायी, तरुण चुग बोले - 2 मई के बाद ममता बनर्जी अमरीका में भी चुनाव लड़ने जाएंगी..!

Samachar Jagat | Friday, 02 Apr 2021 04:55:07 PM
Assembly Election: Politics heated up on TMC's tweet challenging Modi in Benaras, Tarun Chugh said - After May 2, Mamata Banerjee will go to the US to contest elections too ..!

पॉलिटिकल डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में दो चरणों के मतदान के बाद अब बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। टीएमसी द्वारा 2024 लोकसभा चुनावों में मोदी के खिलाफ बनारस से ममता बनर्जी के चुुुनाव लड़ने वाले ट्वीट के बाद बीजेपी नेताओं ने दीदी और तृणमूल को घेरना शुरू कर दिया है। आज शुक्रवार भाजपा के महासचिव तरुण चुग ने दीदी को घेरते हुए बड़ा बयान दिया है।

एबीपी न्यूज से विशेष बातचीत में भाजपा के महासचिव तरुण चुग ने आधार मामले में कांग्रेस को घेरा है। उन्होंने कहा कि ये उनकी हार की बौखलाहट है। टीएमसी के वाराणसी में पीएम को घेरने के बयान पर उन्होंने कहा कि 2 मई के बाद ममता बनर्जी अमेरिका में भी चुनाव लड़ने जाएंगी। क्योंकि उन्हें तब कोई नहीं रोकेगा। ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव हार रही हैं।

गौरतलब है कि नंदीग्राम में बंपर वोटिंग के बाद भाजपा नेताओं ने बयानबाजी की है कि ममता दीदी नंदीग्राम से चुुनाव हार रही हैं। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करके बनारस में मोदी को चुनौती देने वाली बात कही थी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.