एटीएस ने पाकिस्तान नाव से 600 करोड़ की 120 किलो हेरोइन जब्त की, तीन ड्रग तस्करों को भी किया गिरफ्तार, अफगानिस्तान से पाकिस्तान के रास्ते भारत पहुंचाई

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 01:55:47 PM
ATS seized 120 kg heroin worth 600 crores from Pakistan boat, also arrested three drug smugglers, transported from Afghanistan to India via Pakistan

इंटरनेट डेस्क। देशभर में ड्रग्स का जाल बड़ा फैल रहा है। ड्रग्स के तस्कर लगातार देश के कई राज्यों में बड़ी मात्रा में नशे की खेप पहुंचा रहे हैं। आज सोमवार को नशीले पदार्थ हेरोइन की तस्करी को लेकर एक बड़ा मामला सामने आया है। एटीएस ने आज एक पाकिस्तानी बोट से 600 करोड़ रुपये की 120 किलो हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, इतने बड़ी मात्रा में पकड़ी गई हेरोइन को लेकर डीजीपी आशीष भाटिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी हेरोइन की खेप समुद्री मार्ग से लाए थे, जहां उन्हें एक पाकिस्तानी नाव से डिलीवरी मिली थी। 

गौरतलब है हि अफगानिस्तान में तालिबान शासन आने के बाद से अफगानिस्तान से पाकिस्तान के रास्ते देश के कई हिस्सों में जमकर ड्रग्स की आपूर्ति की जा रही है। अफगानिस्तान अफीम की खेती का एक बड़ा उत्पादक देश है। यहां अफीम से हेरोइन, कोकीन बनाने के कई प्लांट लगे हुए हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.