आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली : Jayaprada

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2023 09:47:10 AM
Azam Khan was punished for his actions: Jayaprada

मेरठ (उप्र) : रामपुर से दो बार सांसद रह चुकीं अभिनेत्री जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता आजम खां पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खां को अपनी ''करनी’’ की सजा मिली है। जयाप्रदा रविवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने यहां आयी थीं। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “राजनीति में एक-दूसरी पार्टी के प्रति मतभेद जरूर होते हैं, लेकिन सत्ता का इतना घमंड भी नहीं होना चाहिए कि महिलाओं का सम्मान करना भूल जाएं और गरीब एवं मजलूमों के साथ बेइंतहा नाइंसाफी करने लगें।

आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते। आजम खां को अपनी करनी की सजा मिली है।” पूर्व सांसद ने कहा, “आजम खां का खेल खत्म हो गया है। उन्हें अपने पापों की सजा तो भुगतनी ही होगी।” गौरतलब है कि पिछले साल हुए राज्य विधानसभा चुनाव में रामपुर सदर सीट से विधायक चुने गये सपा नेता आजम की सदस्यता वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नफरती भाषण देने के मामले में रामपुर की अदालत द्बारा तीन साल की सजा सुनाये जाने के बाद अक्‍टूबर 2022 में समाप्‍त कर दी गयी थी।

खां और स्वार सीट से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव जीतने वाले उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को वर्ष 2008 में अवैध रूप से धरना-प्रदर्शन करने के मामले में पिछले दिनों दो साल की सजा सुनायी गयी थी। इसके बाद अब्दुल्ला की भी विधानसभा सदस्यता समाप्त कर दी गयी थी। दोनों से वोट देने का अधिकार भी छीन लिया गया है। जयाप्रदा ने एक सवाल पर कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से भारी बहुमत मिलेगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की फिर सरकार बनेगी तथा रामपुर की सीट भी भाजपा जीतेगी। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.