केरल में खराब सड़कों की वजह से होते हैं कई हादसे : Rahul Gandhi

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Sep 2022 09:41:09 AM
Bad roads in Kerala cause many accidents: Rahul Gandhi

तिरुवनंतपुरम |  कांग्रेस  नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि केरल में सड़कों को खराब तरीके से डिजाइन किया गया है, यही वजह है कि राज्य में कई दुर्घटनाएं होती हैं और इसके परिणामस्वरूप लोगों की जान जाती है। राहुल ने कहा कि वह सड़कों के खराब डिजाइन के लिए वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) या केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को दोष नहीं दे रहे हैं बल्कि राज्य सरकार को सड़कों के डिजाइन को लेकर कुछ नियम बनाने की जरूरत है। उन्होंने सड़कों की स्थिति को लेकर कहा, “मुझे एक शिकायत है।

निश्चित रूप से आप लोगों से नहीं। मैं इसके लिए एलडीएफ या मुख्यमंत्री को दोष नहीं दे रहा हूं, क्योंकि इनमें से कुछ सड़कें उन्होंने और कुछ संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (यूडीएफ) की सरकार ने बनाई हैं। लेकिन, जब मैं सड़कों पर चलता हूं, तो मुझे आधा ढलान एक तरफ और दूसरा दूसरी तरफ मिलता है। कभी-कभी वे तेज घुमावदार होते हैं।” उन्होंने कहा कि इस समस्या के परिणामस्वरूप सड़क दुर्घटनाओं में बहुत से लोग घायल हो रहे हैं या मारे जा रहे हैं। कांग्रेस  के पूर्व अध्यक्ष ने पार्टी की 'भारत जोड़ो’ यात्रा के दौरान यह बात कही। कांग्रेस की 'भारत जोड़ो’ यात्रा के तहत 150  दिनों में पदयात्रा करते हुए कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3,570  किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.