Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा समाप्त, श्रीनगर में खुले दिल से की राहुल ने बात

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 03:54:08 PM
Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi's Bharat Jodo tour ends, Rahul spoke openly in Srinagar

इंटरेनट डेस्क। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में समाप्त हो गई। 7 सितंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कन्या कुमारी से शुरू हुई थी जो आज श्रीनगर में समाप्त हुई। यहां कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खरगे ने कांग्रेस के कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

इस दौरान कांग्रेस ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में जनसभा भी आयोजित की। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा की मैंने गांधी जी से सीखा है कि जीना है, तो डरे बिना जीना है। जम्मू कश्मीर के लोगों ने मुझे हैंड ग्रेनेड नहीं दिया। मुझे प्यार दिया। दिल खोलकर मुझे प्यार दिया।

राहुल गांधी ने कहा कि चार दिन मैंने कश्मीर में पैदल यात्रा की है। ऐस कोई भी बीजेपी का नेता यात्रा नहीं कर सकता। ऐसा इसलिए नहीं, क्योंकि जम्मू कश्मीर के लोग उन्हें चलने नहीं देंगे, बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि बीजेपी के लोग डरते हैं। राहुल गांधी ने कहा ऐसा लग रहा है कि वे अपने घर जा रहे हैं। जब वे कश्मीर के लोगों से मिलते हैं तो उनकी आंखों में आंसू होते हैं सीने में दर्द होता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.