Bharat Jodo Yatra : तेलंगाना में सात नवंबर को बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2022 10:08:46 AM
Bharat Jodo Yatra: Rahul Gandhi to address a large public meeting in Telangana on November 7

हैदाराबाद : कांग्रेस  नेता राहुल गांधी 'भारत जोड़ो यात्रा’ के महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले जुक्कल में सात नवंबर को एक बड़ी जनसभा का संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों ने बताया कि यात्रा का तेलंगाना चरण सात नवंबर को संपन्न होगा। कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को आयोजन स्थल का दौरा किया।

तेलंगाना में यह पदयात्रा 24 अक्टूबर से शुरू हुई थी और सात नवंबर को संपन्न होगी तथा इसके बाद महाराष्ट्र में प्रवेश करेगी इस बीच, शुक्रवार को एक दिन के विराम के बाद यात्रा शनिवार को अंडोले निर्वाचन क्षेत्र में चोटुकुर से फिर शुरू हुई तथा यह 20 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद रात को अलादुर्ग में रुकेगी।

कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को राज्य में यात्रा के 10वें दिन राहुल गांधी पेद्दापुर में एक बैठक को संबोधित करेंगे। वायनाड से सांसद राहुल गांधी राज्य में पार्टी के अभियान के दौरान बुद्धिजीवियों, खेल, कारोबार और मनोरंजन क्षेत्र के लोगों समेत विभिन्न समुदायों के नेताओं से मुलाकात करते रहे हैं। 'भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। पिछले सप्ताह तेलंगाना में प्रवेश करने से पहले गांधी ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की। 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.