Bharatiya Janata Party : मायावती ने भाजपा के पूर्व नेता नुपुर और नवीन की गिरफ्तारी की मांग की

Samachar Jagat | Monday, 13 Jun 2022 01:06:03 PM
Bharatiya Janata Party : Mayawati demands arrest of former BJP leaders Nupur and Naveen

लखनऊ | बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमों मायावती ने सरकार द्बारा बुलडोजर विध्वंस और अन्य द्बेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई को अनुचित करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेताओं नुपुर शर्मा और नवीन जिदल की गिरफ्तारी की मांग की है ।
बसपा नेता ने एक ट्वीट कर कहा,''उप्र सरकार एक समुदाय विशेष को लक्ष्य करके बुलडोजर विध्वंस तथा अन्य द्बेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई कर विरोध को कुचलने एवं भय तथा आतंक का जो माहौल बना रही है यह अनुचित एवं अन्यायपूर्ण है। घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को निशाना बनाने की दोषपूर्ण कार्रवाई का अदालत जरूर संज्ञान ले।''

उन्होंने कहा, ''समस्या की मूल जड़ नुपुर शर्मा तथा नवीन जिन्दल हैं, जिनके कारण देश का मान-सम्मान प्रभावित हुआ और हिसा भड़की । उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं करके सरकार द्बारा कानून के राज का उपहास क्यों? दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना घोर पक्षपात व दुर्भाग्यपूर्ण। तत्काल गिरफ्तारी जरूरी।''मायावती ने कहा, ''सरकार द्बारा नियम-कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किए जा रहे बुलडोजर विध्वंसक कार्रवाईयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहाये जा रहे हैं। इसी क्रम में पीएम आवास योजना के मकान को भी ध्वस्त कर देना काफी चर्चा में रहा, ऐसी ज्यादती क्यों?’’
गौरतलब हैं कि कानपुर और प्रयागराज की हिसा में पत्थरबाजी के आरोपियों की संपत्तियों को बुलडोजर से गिराने की कार्रवाई की गयी हैं । तीन जून को भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणियों के खिलाफ बुलाए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान कानपुर में हिसा भड़क गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.