मुम्बई में भोजपुरी अदाकारा अनुपमा ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 02:00:39 PM
 Bhojpuri actress Anupama commits suicide in Mumbai

मुम्बई। भोजपुरी अदाकारा अनुपमा पाठक ने मुम्बई महानगर क्षेत्र के मीरा रोड इलाके स्थित अपने घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि पाठक (40) का शव रविवार को ‘म्हाडा कॉलोनी’ में उनके किराए के फ्लैट में लटका मिला। बिहार के पूर्णिया की रहने वाली पाठक मुंबई आकर भोजपुरी फिल्मों और टीवी शो में काम करती थीं।

आत्महत्या करने से एक दिन पहले उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो डाला था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें धोखा दिया गया है और अब वह किसी पर विश्वास नहीं कर पाएंगी।

वीडियो में उन्होंने किसी पर विश्वास ना कर पाने और मदद के लिए किसी दोस्त के ना होने की बात कही थी। पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त अभिनेत्री के पति किसी काम से बाहर गए थे। मौके से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक मित्र के उनका दोपहिया वाहन वापस ना करने की वजह से वह ठगा हुआ महसूस कर रही थीं। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगे लॉकडाउन के कारण काम और पैसे की भी उन्हें कमी थी।

अधिकारी ने बताया कि फेसबुक पर उनकी आखिरी पोस्ट, ‘‘ अलविदा, शुभ रात्रि’’ थी। उन्होंने बताया कि भादंवि की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है।(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.