Bhopal : विवादित बयान के बाद सुर्खियों में आए पूर्व मंत्री, बोले- लड़कियां 15 साल की उम्र में बच्चे पैदा करने लायक हो जाती हैं

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jan 2021 04:59:46 PM
 Bhopal: Former minister, who came into the limelight after the controversial statement, said - girls become children at the age of 15

भोपाल। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा अपने विवादित बयान से बुधवार को फिर से सुर्खियों में आ गए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल किए जाने की बात पर वर्मा ने तंज कंसते हुए कहा कि जब लड़कियां 15 साल में प्रजनन लायक हो जाती हैं तो शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है। लड़कियों की शादी की उम्र पहले से 18 साल तय है तो इसमें बदलाव की ऐसी क्या जरूरत आन पड़ी। वर्मा का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सज्जन सिंह वर्मा ने बुधवार को राजधानी भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए यह बयान दिया है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के अनुसार लड़कियों में 15 साल की उम्र में बच्चे पैदा करने की क्षमता हो जाती है। इसलिए उनकी शादी की उम्र में बदलाव करने की कोई जरूरत नहीं है।

इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक कार्यक्रम में लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर बहस की जरूरत बताई थी। उन्होंने इसे 18 से बढ़ाकर 21 साल किए जाने की बात कही थी।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.