कोरोना संक्रमण को रोकने में भूपेश सरकार पूरी तरह असफल- बृजमोहन

Samachar Jagat | Saturday, 25 Jul 2020 03:30:01 PM
Bhupesh government completely failed to stop corona infection - Brijmohan

रायपुर। छत्तीसगढ के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राज्य में कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में भूपेश सरकार पूरी तरह असफल साबित हुई है। सरकार की लापरवाही के चलते राजधानी रायपुर कोरोना के हाटस्पाट में तब्दील हो गई है।


श्री अग्रवाल ने यहां जारी बयान में कहा कि भूपेश सरकार ने कोरोना को हल्के में लिया।कोरोना से लड़ने व इनके प्रभाव को समाप्त करने प्रदेश सरकार के पास पर्याप्त समय था। मार्च से लेकर जुलाई पूरे चार माह में सारी तैयारियां की जा सकती थी, प्रदेश में सभी जिलो में पर्याप्त टेस्ट की व्यवस्था, बिस्तर की व्यवस्था व अस्पतालों का अपग्रेडेशन किया जा सकता था,पर सरकार ने न तो पर्याप्त टेस्ट और न ही राजधानी में पर्याप्त बेड की व्यवस्था की।


उन्होंने कहा कल 24 जुलाई को राजधानी में 244 तथा गुरूवार को 2०5 केस सामने आने के बाद तो प्रशासन निसहाय साबित हुआ है।इन कोराना पाजिटिव मरीजों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए जगह नही है।उन्होने कहा कि भूपेश सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिसके चलते प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री कुंठित एवं नाराज है और विभाग की ओर उतनी तत्परता से ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, जिसका परिणाम प्रदेश की जनता के सामने है।
श्री अग्रवाल ने कहा कि सरकार कोरोना के रोकथाम में लगने के बजाय संसदीय सचिव, निगम, आयोग, मंडल के गठन पर उलझी हुई है एवं पूरे प्रशासन को इन्हीं लोगों के पीछे झोंक रखा है। राज्य सरकार ने पिछले चार माह में महामारी के रोकथाम के लिए क्या किया है,यह जनता जानना चाहती है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.