केन्द्र सरकार का बड़ा ऐलान, इस दिन से चलेंगी 200 नॉन-एसी ट्रेनें

Samachar Jagat | Wednesday, 20 May 2020 10:58:44 AM
Big announcement of central government, 200 non-AC trains will run from this day

इंटरनेट डेस्क। केन्द्र सरकार ने भारतीय रेल को एक बार फिर से धीरे-धीरे पटरी पर लाने के आने प्रयास तेज कर दिए हैं। श्रमिक और 15 जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने के बाद अब रेलवे ने 200 नॉन-एसी ट्रेनों का एक जून से संचालन करने का निर्णय लिया है। 

19 मई: राजस्थान में मिले 250 नए कोरोना मरीज, पढ़िए दिनभर की पांच बड़ी खबरें 

इस बता की जानकारी रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। पीयूष गोयल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि भारतीय रेल 1 जून से टाइम टेबल के अनुसार प्रतिदिन 200 नॉन एसी ट्रेन चलाएगा, जिसकी ऑनलाइन बुकिंग शीघ्र ही शुरु होगी। हालांकि रेल मंत्री ने यह नहीं बताया है कि इन ट्रेनों का संचालन किन-किन मार्गों पर होगा।  

राजस्थान में फिर रिकॉर्ड संख्या में मिले नए कोरोना मरीज, इतने लोगों की हो चुकी है मौत

वहीं पीषूष गोयल ने आज ट्वीट कर कहा कि कामगारों के लिए 200 श्रमिक स्पेशल ट्रेन चलाने का रेलवे ने कल वादा किया था, उससे आगे बढकर यात्रियों की सेवा में हमने रिकॉर्ड 204 ट्रेन चलाई हैं। भारतीय रेल द्वारा कामगारों को उनके गृह राज्य भेजने के लिए अभी तक 1,773 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया गया है।

 




 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.