दिल्ली में केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, एक अक्टूबर से 16 नवम्बर तक शराब की दुकानें रहेंगी बंद, इसलिये उठाया गया ये कदम ?

Samachar Jagat | Thursday, 30 Sep 2021 12:40:05 PM
Big decision of Kejriwal government in Delhi, liquor shops will remain closed from October 1 to November 16, so this step was taken?

इंटरनेट डेस्क। दिल्ली सरकार ने एक बड़ा फैसला करते हुए करीब डेढ़ महीने शराब की दुकान बंद करने की घोषणा की है। दिल्ली में नई आबकारी व्यवस्था को सुचारू रूप से लागू किया जा सके इसलिये एक अक्टूबर से 16 नवंबर के बीच निजी शराब की दुकानें बंद रहेंगी। केजरीवाल सरकार के आदेश के मुताबिक ये फैसला किया गया है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, दिल्ली में शराब की निजी दुकानें 17 नवंबर को फिर से खुल जाएंगी। दिल्ली में बताया जा रहा है कि इस फैसले के बाद भी निजी शराब की दुकानें नया स्टॉक नहीं मांग रही हैं। वहीं एक दुकानदार ने बताया कि माल तो हर रोज तेजी से बिक रहा है लेकिन सरकार के आदेश के मुताबिक अगले डेढ़ महीने दुकानें बंद रखनी होगी। 

वहीं दिल्ली सरकार ने लाइसेंस नवीनीकरण नहीं कराने पर दिल्ली के मयूर विहार फेज-1 स्थित डीएलएफ गैलेरिया मॉल में 13 निजी शराब की दुकानों को बंद कर दिया गया है। मालिक ने कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं कि वे लाइसेंस को रिन्यू करवा पाते। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.