जम्मू पुलिस को बड़ी कामयाबी, कानाचक सेक्टर में मार गिराया पाकिस्तान ड्रोन, आईईडी का टुकड़ा भी बरामद

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 09:25:08 AM
Big success for Jammu Police, Pakistan drone shot down in Kanachak sector, IED fragment also recovered

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-पुलिस ने आज शुक्रवार को कानाचक सेक्टर में एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया है। जम्मू पुलिस ने दावा किया है कि इस ड्रोन के साथ एक आईईडी का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। हालांकि आईईडी कितने किलो का था, इसके बारे में अभी पुलिस को पता नहीं चला है। जम्मू पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस इस घटना को लेकर कुछ देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। 

 

Jammu and Kashmir: A drone was shot down in Kanachak area and explosive material was recovered. pic.twitter.com/amPKBVVq77

— ANI (@ANI) July 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जम्मू पुलिस के कई आला अधिकारियों का मानना है कि पाकिस्तान द्वारा इस तरह की साजिश की जा सकती है।घटना को लेकर जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि ड्रोन पाकिस्तान से नकदी के साथ-साथ हथियार और गोला-बारूद गिराने के लिए इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

 

The Hexacopter was shot down around six kilometres inside the border, approximately 5 kilograms of explosives recovered: Jammu and Kashmir Police pic.twitter.com/Nw6mn3X1gv

— ANI (@ANI) July 23, 2021

गौरतलब है कि इससे पहले हाल ही में जम्मू स्थित भारतीय वायु सेना के अड्डे पर पाकिस्तानी ड्रोन से हमला किया गया था। इस हमले में वायु सेना अड्डे पर बने एक भवन की छत पर बड़ा धमााक हुआ जिससे छत टूट गई थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.