Bihar: बालू कंपनी के कर्मचारियों से दिन दहाड़े 7 लाख रुपये की लूट

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 04:00:02 PM
Bihar: 7 lakh rupees looted in broad daylight from employees of sand company

अरवल : बिहार के अरवल जिले के सदर थाना क्षेत्र के कोरियम चौकी में सोन नदी से बालू निकालने के लिए नहर पर अस्थाई पुल के निर्माण के दौरान मंगलवार दोपहर 30 से 40 लोगों ने कहर बरपाया. वहां मौजूद कंपनी के कर्मचारियों के साथ भी मारपीट की गई. इसके बाद करीब सात लाख रुपये की लूट हुई। घायल विकास कुमार और प्रवीण कुमार यादव को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले की लिखित शिकायत सदर थाने में दर्ज करायी गयी है और कई लोगों को नामजद किया गया है. हमले में घायल हुए द पीकॉक क्राउन कंपनी के कर्मचारी विकास कुमार ने बताया कि पुल निर्माण के दौरान 30 से 40 लोग वहां पहुंचे और निर्माण कार्य रोकना शुरू कर दिया. विरोध करने पर राइफल की बट से सिर पर वार कर दिया, जिससे वे घायल होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद कुछ लोगों ने लाठियों और लाठियों से हमला किया और करीब सात लाख रुपये और जंजीरें व हवाई फायरिंग कर फरार हो गए.


 
एक अन्य घायल व्यक्ति और राजद के युवा अध्यक्ष प्रवीण कुमार यादव ने बताया कि निर्माण कार्य के दौरान हमलावरों ने बीच-बचाव करना शुरू कर दिया और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की. विरोध करने पर राइफल की बट से सिर पर लगातार वार किया गया। वे लाठी और लोहे की रॉड से पीटने लगे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.