Bihar : चिराग पासवान को एक और बड़ा झटका, LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाया, अब चाचा संभालेंगे पार्टी की कमान

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 04:54:28 PM
Bihar: Another big blow to Chirag Paswan, removed from the post of National President of LJP, now uncle will take charge of the party

इंटरनेट डेस्क। एलजेपी के नेता चिराग पासवान को एक और बड़ा झटका लगा है। अब आज मंगलवार को उन्हें लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह सूरजभान को कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इससे पहले एलजेपी ने चिराग पासवान को पार्टी के संसदीय दल के नेता पद से भी हटा दिया था।

 

Chirag Paswan has been removed from the post of national president of Lok Janshakti Party (LJP) pic.twitter.com/LwWc6zyxRU

— ANI (@ANI) June 15, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, लोकसभा में लोक जन शक्ति पार्टी के 6 सांसद थे। चिराग पासवान के चाचा पशुपति पारस को एलजेपी संसदीय दल का नया नेता चुना गया था। चिराग को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से हटाने के साथ चाचा और भतीजे के बीच सुलह समझौते की सारी संभावनाएं अब टूट गई हैं। पशुपति कुमार पारस 20 जून से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के नए अध्यक्ष चुन लिए जाएंगे। 

गौरतलब है कि पशुपति पारस चिराग पासवान के पिता दिवंगत नेता रामविलास पासवान के छोटे भाई  हैं। स्पीकर ओम बिरला ने उन्हें संसदीय दल के नेता के तौर पर मान्यता भी दे दी है। एलजेपी के पांच सांसदों ने महबूब अली कैसर को उपनेता चुना है वहीं चंदन सिंह को पार्टी का मुख्य सचेतक बनाया गया है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.