बिहार: कटिहार के पास महानंदा नदी में पलटी नाव, 7 लोगों की मौत, 50 लापता

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 09:44:34 AM
Bihar: Boat overturned in Mahananda River near Katihar, 7 dead, 50 missing

इटरनेट डेस्क। बिहार के कटिहार क्षेत्र में गुरुवार रात महानंदा नदी में एक नाव के डूबने से 7 लोगों के मरने की खबर है, जबकि 50 लोगों के लापता होने की सूचना मिली है। इस हादसे में अभी तक 28 लोगों को बचाया जा चुका है। नाव में 50 से ज्यादा लोग सवार थे। हादसा गुरुवार रात उस वक्त हुआ, जब महानंदा नदी में एक नौका प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

हादसे का शिकार हुए लोग नौका दौड़ देखने के बाद एक नाव से वापस लौट रहे थे। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और बचाव अभियान शुरू कर दिया है। नाव में सवार लोग पश्चिम बंगाल के मालदा से बिहार के कटिहार जा रहे थे। इसी दौरान नाव पलटने से इस पर सवार सभी लोग नदी में गिर गए। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने लोगों की तलाश के लिए बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

हादसे के कारण और इसमें हताहत लोगों की संख्या के विषय में अब तक प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हाल ही में मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में गणेश प्रतिमा के विसर्जन के दौरान भी नाव पलटने से इसमें सवार कई लोग नदी के पानी में डूब गए थे। इस हादसे में 10 से अधिक लोगों की मौत हुई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.