आर्थिक स्थिति को लेकर बिहार के वित्त मंत्री सुशील मोदी का अजीबो गरीब बयान 

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 09:48:04 AM
Bihar Finance Minister Sushil Modi's strange statement about the economic situation

इंटरनेट डेस्क। देश की अर्थव्यवस्था को लेकर बिहार के वित्त मंत्री सुशील मोदी का अजीबो गरीब बयान। उन्होंने कहा कि प्रतिवर्ष सावन-भादो के महीने में मंदी रहती है। विपक्षी दलों और कई अर्थशास्त्रियों का दावा है कि देश आर्थिक मंदी की चपेट में है।

आज पूर्व प्रधानमंत्री और अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था की हालत बहुत ही चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि भारत में तेजी से वृद्धि की संभावनाएं हैं लेकिन मोदी सरकार के चैतरफा कुप्रबंधन के कारण यह नरमी आयी है।

अर्थव्यवस्था पर बीजेपी बचाव की मुद्रा में है। इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि हर साल सावन-भादो में मंदी रहती है।

बिहार के वित्त मंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार ने अर्थव्यवस्था में तेजी लाने के लिए 32 सूत्री राहत पैकेज की घोषणा की है। 10 छोटे बैंकों के विलय की पहल से लेंडिंग कैपिसिटी बढ़ाने जैसे जो चैतरफा उपाय किये हैं। उनका असर अगली तिमाही में महसूस किया जाएगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.