Nitish के नेतृत्व में आगे बढ़ेगा बिहार : Nadda

Samachar Jagat | Monday, 12 Oct 2020 01:00:01 PM
Bihar will move ahead under Nitish's leadership: Nadda

गया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश को सुरक्षित बताया और कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नेतृत्व कायम रहने से बिहार विकास की पटरी पर लगातार आगे बढèता रहेगा।

श्री नड्डा ने रविवार को यहां गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने बिहार के विकास के लिए सवा लाख करोड़ रुपये का पैकेज दिया। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि आजादी के 7० साल बीतने तक बिहार में सिर्फ चार चिकित्सा महाविद्यालय ही स्थापित किए गए लेकिन श्री कुमार की अगुवाई में बनी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार में वर्ष 2०14 से 2०2० तक राज्य को 14 मेडिकल कॉलेज मिले हैं और 11 पर काम चल रहा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री श्री कुमार ने कोरोना संकट के दौरान लोगों का जीवन सुरक्षित करने के लिए बेहतर कार्य किए हैं। लोगों को आर्थिक मदद पहुंचाई गई है। साथ ही राज्य में विकास की नई झड़ी लगी। उन्होंने दावा किया कि कुमार का नेतृत्व बरकरार रहने से बिहार विकास की पटरी पर लगातार आगे बढèता रहेगा।

श्री नड्डा ने कहा कि पहले के बिहार और आज के बिहार में काफी अंतर है। उन्होंने कहा कि गया में भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम), राजकीय राजमार्ग, स्मार्ट सिटी परियोजना, बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय की स्थापना, रसलपुर रेलवे ओवरब्रिज, डांडी बाग पुल और डोभी-पटना चार लेन सड़क जैसे अनेकों काम हुए है। (एजेंसी) 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.