आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Samachar Jagat | Friday, 28 Jan 2022 09:53:12 AM
BJP-Congress workers clash with each other, police resort to lathi charge

सागर : मप्र के सागर जिले के खुराई में सेल्फी प्वाइंट की तोड़फोड़ को लेकर सियासत गरमा गई है. बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. इसके बाद, क्षेत्र के विधायक और राज्य के शहरी विकास और आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना दिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुरई में सेल्फी प्वाइंट की तोड़फोड़ के खिलाफ धरना दिया। जब भूपेंद्र सिंह समर्थक भी जांच की मांग को लेकर ज्ञापन देने तहसील कार्यालय पहुंचे। दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेसियों ने सेल्फी प्वाइंट में तोड़फोड़ की और अब इस मामले में राजनीति की जा रही है. सामने आए मामले के वीडियो में साफ है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस का सुरक्षा घेरा तोड़कर कांग्रेसियों पर हमला करने की कोशिश की. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज भी किया। इस मुद्दे पर भी दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।


वही दोनों पक्ष एक दूसरे के सामने नारे लगा रहे थे. मंत्री भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने कानून अपने हाथ में ले लिया। उन्होंने पुलिस को धक्का मारकर कांग्रेसियों पर हमला करने की कोशिश की। इसके चलते पुलिस ने कांग्रेसियों को हटाने के लिए बल प्रयोग किया। आरोप है कि कांग्रेसियों के वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई है. इसके बाद मंत्री व अन्य कार्यकर्ता कांग्रेसियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.