मैंने जब से टीवी चैनल पर हनुमान चालीसा पढ़ी है, तब से भाजपा मेरा मजाक उड़ा रही है : केरजीवाल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 01:22:20 PM
BJP has been making fun of me ever since I read Hanuman Chalisa on TV channel: kerjiwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं ‘आप’ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को आरोप लगाया कि उन्होंने जब से एक टीवी चैनल पर ‘हनुमान चालीसा’ पढ़ी है, तब से भाजपा उनका मजाक उड़ा रही है। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट डालने के बाद ट्वीट करके पूछा कि भारतीय जनता पाटी (भाजपा) किस प्रकार की राजनीति करना चाहती है। केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘जब से मैंने एक टीवी चैनल पर हनुमान चालीसा पढ़ी है, भाजपा वाले तब से लगातार मेरा मजाक उड़ा रहे हैं।

मैं कल हनुमान मंदिर गया था। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आज भाजपा नेता कह रहे हैं कि मेरे जाने से मंदिर अशुद्ध हो गया। यह कैसी राजनीति है? भगवान तो सभी के हैं। भगवान सभी को आशीर्वाद दें, भाजपा वालों को भी। सबका भला हो। केजरीवाल ने कनॉट प्लेस के निकट प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को पूजा की थी। केजरीवाल ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि उनके ‘हनुमान चालीसा’ पढऩे से भाजपा नेताओं को दुख पहुंचा है। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चार फरवरी को दिल्ली में चुनावी रैली में कहा था, ‘‘अब केजरीवाल ने हनुमान चालीसा पढऩी शुरू कर दी है। आने वाले दिनों में आप औवेसी को भी यह पढ़ते हुए देखेंगे। निश्चित रूप से ऐसा होगा। मतगणना 11 फरवरी को होगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.