ज्ञानवापी की आड़ में भाजपा भड़का रही है धार्मिक भावनायें : Mayawati

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 03:00:00 PM
BJP is provoking religious sentiments under the guise of Gyanvapi: Mayawati

लखनऊ :  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने आरोप लगाया कि ज्ञानवापी,मथुरा और ताजमहल की आड़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोगों की धार्मिक भावनायें भड़का रही है जिससे हालात बिगड़ने की आशंका है।

सुश्री मायावती ने बुधवार को कहा कि देश में लगातार बढ़ रही ग़रीबी, बेरोज़गारी और आसमान छू रही महंगाई से त्रस्त जनता का ध्यान बाँटने के लिए भाजपा और उसके सहयोगी संगठन चुन-चुनकर धार्मिक स्थलों को निशाना बना रहे हैं। इससे यहाँ कभी भी हालात बिगड़ सकते हैं।

उन्होने कहा कि आज़ादी के वर्षों बाद अब ज्ञानवापी, मथुरा, ताजमहल व अन्य और स्थलों के मामलों की भी आड़ में जिस प्रकार से षड्यन्त्र के तहत् लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काया जा रहा है इससे देश मज़बूत नहीं बल्कि कमज़ोर ही होगा।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि विशेषकर एक धर्म समुदाय से जुड़े स्थानों के नाम भी एक-एक करके जो बदले जा रहे हैं तो इससे अपने देश में शान्ति, सछ्वाव व भाईचारा आदि नहीं बल्कि आपसी नफरत एवं द्बेष की भावना ही पैदा होगी, यह चिन्ता की बात है। इन सबसे ना तो देश का और ना ही आम जनता का भला हो सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.