बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, हवा में फायरिंग करते बदमाश फरार

Samachar Jagat | Thursday, 13 Jan 2022 09:04:03 AM
Bjp leader shot dead, miscreants escape while firing in the air

पटना : बिहार के सीवान में बदमाशों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. यहां घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार और हवा में फायरिंग कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता और पीडीएस दुकानदार जनार्दन सिंह को बदमाशों ने सीने में गोली मारी है. जिसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां से डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. फिर, जब उन्हें पटना ले जाया गया तो अमनौर के पास उनकी मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह की है जब बदमाशों ने उनके घर में घुसकर उन्हें गोली मार दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जामो थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में बुधवार सुबह पीडीएस के दुकानदार व भाजपा नेता अपने-अपने घर के दरवाजे पर खड़े थे. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने अचानक आकर उनके सीने में गोली मार दी। गांव में फायरिंग के दौरान भाजपा नेता को गोली मारकर अपराधी फरार हो गए.


 
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है। हत्याकांड के बाद से इलाके के लोगों में आक्रोश है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे अपराधी गोली मारकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भागने में सफल रहे. वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स हाथ में कुल्हाड़ी लिए उनका पीछा कर रहा है.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.