'Bharat Jodo Yatra' और राहुल के बारे में झूठ फैलाने के लिए भाजपा नेतृत्व माफी मांगे: Congress

Samachar Jagat | Monday, 19 Sep 2022 03:29:40 PM
BJP leadership should apologize for spreading lies about 'Bharat Jodo Yatra' and Rahul: Congress

नयी दिल्ली |  कांग्रेस  ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी पर 'भारत जोड़ो यात्रा’ और राहुल गांधी को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को माफी मांगनी चाहिए। पार्टी प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने यह दावा भी किया कि 'भारत जोड़ो यात्रा’ और राहुल गांधी को जनता से मिल रहे समर्थन से 'भारत तोड़ने की विचारधारा’ वाली भाजपा घबरा गई है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ''भाजपा के आईटी सेल की तरफ से रोजाना झूठ परोसा जा रहा है। पहले कंटेनर, फिर कपड़े को लेकर झूठ बोला गया। तरह-तरह के कपट किए जा रहे हैं।’’ कांग्रेस नेता ने दावा किया, ''पहले 'झूठ की शिरोमणि’ स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से यात्रा शुरू करते हुए स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा को नमन नहीं किया। उनका झूठ पकड़ा गया, लेकिन उन्होंने देश से माफी नहीं मांगी।’’

वल्लभ ने कहा, ''इसके बाद 'झूठ शिरोमणि बालक’ आईटी सेल के प्रमुख (अमित मालवीय) ने कहा कि राहुल गांधी जी प्रेस से नहीं मिलते, जनसभाएं नहीं करते हैं। मगर राहुल गांधी जी हर दूसरे-तीसरे दिन प्रेसवार्ता भी कर रहे हैं और आम जन से मिल भी रहे हैं।’’ उन्होंने भाजपा की तमिलनाडु इकाई के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख सीटीआर निर्मल कुमार के एक ट्वीट का हवाला देकर भी सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधा। इस ट्वीट में कुमार ने राहुल गांधी की एक तस्वीर कथित तौर पर साझा करके कुछ टिप्पणी की थी।

वल्लभ ने सवाल किया, ''सी.टी.आर. निर्मल कुमार नामक जो व्यक्ति है, उसने घृणित ट्वीट दिल्ली से किसके इशारे पर किया? यह व्यक्ति अपने पद पर क्यों बना हुआ है? उसको कौन निर्देशित कर रहा था?’’ कांग्रेस  प्रवक्ता ने कहा, ''क्या नरेंद्र मोदी जी और भाजपा अध्यक्ष देश से माफी मांगेंगे? क्या नड्डा जी विश्वास दिलाएंगे कि नरेंद्र मोदी प्रेसवार्ता करेंगे? क्या झूठ शिरोमणि महिला स्मृति ईरानी अपने झूठ पर माफी मांगेंगी?’’

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.