भाजपा नीत गठबंधन ने पूर्वोत्तर को निराश किया : Kharge

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2022 11:18:09 AM
BJP-led alliance has disappointed Northeast: Kharge

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने असम-मेघालय सीमा पर हिसा में छह लोगों की मौत पर बुधवार को दुख जताया। उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके कई सहयोगी दलों के पूर्वोत्तर जनतांत्रिक गठबंधन (नेडा) ने पूर्वोत्तर क्षेत्र को निराश किया है।
खरगे ने ट्वीट किया, “असम-मेघालय सीमा पर हुई दुर्भाग्यपूणã घटना से बहुत दुखी हूं। छह लोगों की जान चली गई। भाजपा के नेडा ने पूर्वोत्तर को निराश किया है।”

उन्होंने कहा, “यह उचित समय है कि स्थिति के ज्यादा विकट होने से पहले केंद्रीय गृह मंत्री दो राज्यों के बीच सीमा विवाद को हल करें। शांति बरकरार रहनी चाहिए।” गौरतलब है कि असम के वन कर्मियों ने मंगलवार तड़के करीब तीन बजे मुकरु इलाके में एक ट्रक को रोका था, जो कथित रूप से अवैध तरीके से काटी गईं लकड़ियां लेकर जा रहा था। इसके बाद भड़की हिसा में छह लोगों की मौत हो गई थी, जिनमें असम का एक वन कर्मी और मेघालय के पांच नागरिक शामिल थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.