भाजपा नीत केंद्र सरकार ''सीरियल किलर’’ की तरह बर्ताव कर रही है : Sisodia

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2022 02:06:45 PM
BJP-led central government behaving like a 'serial killer': Sisodia

नयी दिल्ली | दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को कहा कि उनके खिलाफ केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की प्राथमिकी ''पूरी तरह से फर्जी’’ है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकारों को गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार एक ''सीरियल किलर’’ की तरह बर्ताव कर रही है। सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में यह बात कही। सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दूसरों के अच्छे कामों को लेकर ''असुरक्षित’’ महसूस करते हैं।
सिसोदिया ने विधानसभा में कहा, '' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरों के अच्छे कामों को देखकर असुरक्षित महसूस करने लगते हैं। मैंने अपने जीवन में असुरक्षा की भावना से इतना अधिक पीड़ित कोई इंसान नहीं देखा। अगर अरविद केजरीवाल प्रधानमंत्री होते और मैं किसी और सरकार में शिक्षा मंत्री होता तो वह ऐसा कुछ नहीं करते।’’ उन्होंने कहा कि अरविद केजरीवाल ने केंद्र की सभी अच्छी पहलों में प्रधानमंत्री का समर्थन किया, लेकिन प्रधानमंत्री ने हमेशा इसके विपरीत किया।

सिसोदिया ने कहा कि सीबीआई के अधिकारियों ने 14 घंटे की छापेमारी के दौरान उनके और यहां तक कि उनके बच्चों के कपड़ों की भी तलाशी ली, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कहा, '' मेरे खिलाफ प्राथमिकी पूरी तरह फर्जी है। मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया.... राज्य सरकारों को गिराने के लिए वे (भारतीय जनता पार्टी) 'सीरियल किलर’ की तरह बर्ताव कर रहे हैं। राज्य सरकारों को गिराने के लिए वे जितने प्रयास कर रहे हैं, उन्हें वे प्रयास स्कूलों तथा अस्पतालों के निर्माण के लिए करने चाहिए।’’उपमुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की आबकारी नीति 2021-22 का बचाव किया, जिसे अब वापस ले लिया गया है। सिसोदिया ने सदन में कहा, '' हमारी आबकारी नीति से लोगों पर कोई बोझ नहीं पड़ा, बल्कि सरकारी राजस्व में वृद्धि हुई, फिर भी भाजपा इसमें भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.