भाजपा विधायक मदन दिलावर विधानसभा में धरने पर बैठे

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 12:38:40 PM
BJP MLA Madan Dilawar sat on strike in assembly

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक मदन दिलावर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के छह विधायकों के कांग्रेस में विलय के मामले में उनकी याचिका पर विधानसभा अध्यक्ष के फैसले की कॉपी नहीं देने को लेकर आज विधानसभा सचिवालय में धरना दे दिया।


श्री दिलावर ने बताया कि उन्हें इस मामले में विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी द्बारा दिये गये फैसले के बारे में जानकारी मिलने के बाद वह आज विधानसभा सचिवालय गये और इस बारे में निर्णय की कॉपी मांगी लेकिन उन्हें कॉपी नहीं दी जा रही है। उन्होंने बताया कि कॉपी देने में जानबूझकर देरी की जा रही है।


उन्होंने बताया कि हालांकि कॉपी देने के लिए मना नहीं किया गया है, लेकिन उन्हें कॉपी देने में देरी की जा रही है। उन्होंने कॉपी शीघ्र देने का अनुरोध किया लेकिन नहीं मिलने के बाद वह विधानसभा सचिवालय में धरने पर बैठ गये। उनका कहना है कि कॉपी नहीं मिलने तक वह धरने पर बैठे रहेंगे।


उल्लेखनीय है कि श्री दिलावर ने बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में जाने के खिलाफ गत 16 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष के पास याचिका लगाई थी, जिसे अस्वीकार कर दिया गया। इसे चुनौती देने के लिए श्री दिलावर उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है। (एजेंसी)



 
loading...
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.