BJP MLA ने शेयर किया अपने 2 साल के पोते का डिबेट वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 31 Jul 2021 11:32:04 AM
BJP MLA shares debate video of his 2-year-old grandson

भोपाल: मंदसौर से बीजेपी के वरिष्ठ विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के दो साल के पोते का एक फनी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को खुद विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नन्हा नया आदमी अपने दादा की तर्ज पर बहस कर रहा है. आप जानते ही होंगे कि आजकल कोरोना के चलते टीवी पर वर्क फ्रॉम होम की तर्ज पर घर से ही बहस भी चल रही है. लोकप्रिय विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया भी हर विषय की गहरी जानकारी रखने के लिए टीवी चैनलों के बहुत शौकीन हैं।

 

"बच्चे मन के सच्चे" जैसा बड़े करते हैं वैसा छोटा भी सीखता है और उसकी नकल करने की कोशिश करता है, मैरा पोता नव्य प्रताप सिंह सिसौदिया (उम्र 2 वर्ष) मुझे न्यूज़ चैनल पर डिबेट करते देखता है तो वैसा ही करने की कोशिश भी करता है बोलता है डिबेट मैं दादू हूं, और एक्शन भी करता है। pic.twitter.com/FFX2wJlMEg

— Yashpal Sisodiya, MLA Mandsaur (@ypssisodiya) July 30, 2021

 

वह हमेशा लाइव डिबेट में बैठते हैं और अब इसका असर उनके पोते पर दिख रहा है. दादा को वाद-विवाद में देखकर नन्हा भी उनके पदचिन्हों पर चल पड़ा है। इस वीडियो में नव्या ने ट्राइपॉड मोबाइल से कैमरा सेट किया और जब उनकी मां ने बीच-बचाव किया तो उन्होंने कहा, 'मैं भी दादू हूं, मैं बहस करूंगी.'

वो भी तो ठीक था, लेकिन उनके आगे के वीडियो को देखकर आप हंस पड़ेंगे. दरअसल, उनकी बहस बहस के नाम पर आज के राजनेताओं द्वारा किए जा रहे शोर की नकल है. इसे साझा करते हुए, विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने इसे "बच्चे मन के सच्चे होते हैं" के रूप में कैप्शन दिया, जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं, छोटे सीखते हैं, और इसकी नकल करने की कोशिश करते हैं, मेरे पोते नव्या प्रताप सिंह सिसोदिया (उम्र 2) मुझे एक समाचार चैनल पर बहस करते हुए देखते हैं और ऐसा ही करने की कोशिश करता है। और कार्रवाई भी करता है। अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.