बीजेपी सांसद ने गणेश उत्सव पर प्रतिबंध को 'परंपराओं का अपमान' बताया

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 11:00:34 AM
BJP MP calls ban on Ganesh Utsav an 'insult to traditions'

हैदराबाद: केंद्रीय विदेश और संसदीय कार्य राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने हाल ही में गणेश उत्सव पर प्रतिबंध को लेकर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर निशाना साधा है. हाल ही में उन्होंने कहा, ''राज्य सरकार भारत की गहरी परंपराओं का अपमान कर रही है. गणेश उत्सव पर प्रतिबंध लगाना देश की समृद्ध परंपरा का अपमान करने जैसा है.'' बता दें कि भाजपा मंत्री का यह बयान वाईएसआरसीपी सरकार द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद आया है. चतुर्थी पर्व।

 

First Attacks Hindu temples

Now banning Ganesh Utsav @ysjagan’s Govt is hellbent on destroying Hindu culture.

Ganesh Utsav is a national festival, the symbol of unity. Banning it is an insult to India's rich traditions. Shame!

People will never forgive this motivated move — V Muraleedharan / വി മുരളീധരൻ (@VMBJP) September 7, 2021


 

 

दरअसल, मुरलीधरन ने अपने ट्वीट में कहा, "पहले हिंदू मंदिरों पर हमला होता है। अब गणेश उत्सव पर प्रतिबंध लगाने पर @ysjagan की सरकार हिंदू संस्कृति को नष्ट करने पर आमादा है। गणेश उत्सव एक राष्ट्रीय त्योहार है जो एकता का प्रतीक है। इसे प्रतिबंधित करना देश का अपमान है। भारत की समृद्ध परंपराएं। आप पर शर्म आती है! लोग इस कदम को कभी माफ नहीं करेंगे।'' एक अन्य ट्वीट में, मंत्री ने दावा किया, "लोगों की ओर से आवाज उठाने या नेताओं को गिरफ्तार करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान करने से उनकी प्रतिबद्धता कभी कम नहीं होगी।"

 


 

उन्होंने यह भी कहा, "एक बार अंग्रेजों ने 1892 के अपने जनविरोधी कानून के माध्यम से ऐसा करने की कोशिश की, लोकमान्य ने गणेश उत्सव पर करारा जवाब दिया। @BJP4Andhra भी लोगों के लिए लड़ना और भारत की परंपराओं की रक्षा करना जारी रखेगा।" आप सभी को बता दें कि भारत में 10 सितंबर से गणेश उत्सव का शुभ दिन शुरू होने जा रहा है और इन दस दिनों के दौरान लोग भगवान गणेश की पूजा करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.