दिल्ली में 'सार्थक चौपाल' कार्यक्रम में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने की शिरकत, बोले - 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया ? बांटते रहे और वोट लेते रहे

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Nov 2021 02:29:33 PM
BJP National President Nadda attended the 'Sarthak Choupal' program in Delhi, said - What did the Congress do in 70 years? keep sharing and vote

इंटरनेट डेस्क। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज बुधवार को नई दिल्ली में 'सार्थक चौपाल' कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया ? बांटते रहे और चुनाव में एहसान जता के वोट लेते रहे। लोगों को मज़बूत नहीं किया। नहीं तो ये स्थिति नहीं होती कि 2014 में PM मोदी को आना पड़े और 10 करोड़ महिलाओं को शौचालय देने पड़े। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि 2014 के पहले देश कैसा होगा जब लोग अपने दैनिक जीवन के लिए सूर्योदय और सूर्यास्त का इंतज़ार करते होंगे। प्रधानमंत्री ने उन्हें एहसान से नहीं दबाया बल्कि उन्हें सशक्त किया। ये बदलता भारत है। 

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता से संपर्क करने के लिए हाल ही में केंद्र स्तर पर सार्थक चौपाल नामक पहल की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम के जरिये भाजपा नेता आम लोगों के बीच जाकर उनसे बातचीत करेंगे और परेशानियों व अन्य कमियों को दूर करने का प्रयास करेंगे। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.