'21वीं सदी में वैश्विक चुनौतियों' पर बोले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा, कोरोना महामारी, जलवायु परिवर्तन और 21वीं सदी में आतंकवाद एक बड़ी चुनौती

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 05:18:40 PM
BJP National President Nadda said on 'Global challenges in the 21st century', Corona epidemic, climate change and terrorism is a big challenge in the 21st century

इंटरनेट डेस्क। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने आज बुधवार को '21वीं सदी में वैश्विक चुनौतियों' पर यूनाइटेड रसिया पार्टी द्वार आयोजित एक सेमिनार को वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपनी पार्टी की तरफ से रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के आगामी भारत दौरे का स्वागत करता हूं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बीजेपी चीफ जगत प्रकाश नड्डा ने अपने संबोधन में कहा कि 2000 में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई और रूस के राष्ट्रपति पुतिन के बीच हुई भारत-रूस रणनीतिक साझेदारी से 21वीं सदी में दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंध की शुरूआत हुई थी। 

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि इस समय कोरोना महामारी, जलवायु परिवर्तन, आतंकवाद और 21वीं सदी में आतंकवाद से उत्पन्न होने वाले ख़तरे हमारे लिए एक बड़ी चुनौती हैं। इनसे निपटने के लिए केंद्र सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं ताकि देशवासियों को इन विषम परिस्थितियों से बचाया जा सके। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.