बीजेपी आज दिल्ली में तैयार करेगी 'यूपी की जीत' का फॉर्मूला

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 01:04:53 PM
BJP to prepare formula for 'UP victory' in Delhi today

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी जीत के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तक बीजेपी के तमाम नेता एक के बाद एक माहौल बनाने के लिए दौरे कर रहे हैं. इस बीच, पार्टी के वरिष्ठ नेता यूपी चुनाव के लिए रणनीति तैयार करने के लिए गुरुवार को दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे, जहां पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार और कार्यक्रमों, मुद्दों के आधार पर चुनाव प्रचार पर विचार करेंगे।

दिल्ली में प्रस्तावित बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महासचिव बीएल संतोष, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, यूपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, यूपी भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और यूपी महासचिव सुनील बंसल मौजूद रहेंगे. 2022 यूपी चुनाव। भाजपा ने यूपी में 2017 की तरह परिणाम दोहराने के लिए 300 से अधिक सीटों का लक्ष्य रखा है, लेकिन राज्य में तीन दशकों के राजनीतिक इतिहास को देखते हुए, सत्ता में पार्टी लगातार दो बार चुनाव नहीं जीत पाई है। बीजेपी 2022 के यूपी चुनाव में सत्ता में लौटकर इतिहास रचना चाहती है, जिसके लिए वह पूरी कोशिश कर रही है.


 
अब जब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा खुद यूपी में चुनावी मैदान में उतर रहे हैं तो वे राज्य की सियासी नब्ज जानना चाहते हैं. नड्डा यूपी विधानसभा चुनाव पर विचार-मंथन करने और चुनावी तैयारियों को आगे बढ़ाने के लिए रोडमैप तैयार करने के लिए यूपी चुनाव के प्रभारी नेताओं के साथ दिल्ली में बैठक करेंगे। जेपी नड्डा अगले सप्ताह उत्तर प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर होंगे जहां वह बूथ कार्यकर्ताओं को जीत के टिप्स देंगे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.