सेवा कार्य कर Modi का जन्मदिन मनायेगी BJP

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 01:00:02 PM
BJP will celebrate Modi's birthday by doing service

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 7०वें जन्मदिन के मौके पर 14 से 2० सितम्बर के बीच सेवा के विभिन्न कार्यो के माध्यम से जनमानस के बीच पहुंचेगी।

इस अवधि में पार्टी सेवा कार्यो के माध्यम से रक्तदान, प्लाज्मा डोनेशन, दिव्यांग उपकरण वितरण,गांवो में स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, फल वितरण तथा वर्चुअल प्लेटफॅार्म पर कान्फ्रेंस के द्बारा श्री मोदी के व्यक्तित्व व कृतित्व पर चर्चा करेगी।

एक ओर युवा मोर्चा के द्बारा 14 सितम्बर को प्रत्येक जिले में ब्लड डोनेशन व कोविड-19 को मात दे चुके लोगों के प्लाजमा डोनेशन की व्यवस्था करेगा वहीं 15 सितम्बर को पिछड़ा वर्ग मोर्चा के कार्यकताã जिलों में नजर के चश्मो का वितरण करेगें। पार्टी की जिला इकाई 16 सितम्बर को जिला मुख्यालय पर स्वच्छता अभियान व 17 सितम्बर को दिव्यांगों को विभिन्न उपकरण व कृतिम अंग भेंट करेगी वहीं जिले के 7० से अधिक गांवों में 18 सितम्बर को स्वच्छता अभियान चलाएगीं।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिह ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व मे देश सामरिक, आर्थिक व सांस्कृतिक रूप से सु­ढ हुआ है। श्री मोदी के अदम्य राजनैतिक साहस के साथ लिए गये निर्णयों ने अतीत की भूलों को सुधारकर एक राष्ट्र-श्रेष्ठ राष्ट्र की परिकल्पना को मूर्तरूप देने का काम किया है।

उन्होने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से गांव, गरीब, किसान, मजदूर तक आवास, बिजली, शौंचालय, बैंक खाते जैसी तमाम सुविधाऐं पंहुचाकर उनके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम किया है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.