BJPvsTMC : टीएमसी को एक और झटका, बंगाली फिल्मों का ये अभिनेता अब बीजेपी का हुआ, कैलाश विजयवर्गीय ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Feb 2021 05:20:52 PM
BJPvsTMC: one more blow to TMC, this actor of Bengali films is now BJP, Kailash Vijayvargiya got party membership

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में लगातार अपनी पकड़ बना रही है। आज बुधवार को राज्य के एक और अभिनेता ने बीजेपी जॉइन कर ली है। बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।

 

Bengali actor Yash Dasgupta joins Bharatiya Janata Party, in Kolkata pic.twitter.com/GUyC6j9rmy — ANI (@ANI) February 17, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रभारी और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अभिनेता को इस दौरान राज्य के पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष सहित कई शीर्ष पदाधिकारी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि राज्य के कई सेलेब्रिटी लगातार बीजेपी जॉइन कर रहे हैं। वहीं राज्य की लोगों का बीजेपी में जाना ममता बनर्जी को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। उन्होंने इन लोगों को दलबदलू और भ्रष्ट नेता तक का तमगा दे डाला है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.