Breaking : कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने ठाकरे पर किया पलटवार, बोले - ऐसा करते हैं मुंबई को भी कर्नाटक में शामिल कर लेते हैं या तब तक मुंबई को यूनियन टेरिटरी घोषित कर दें...!

Samachar Jagat | Thursday, 28 Jan 2021 10:59:09 AM
Breaking: Karnataka Deputy CM hit back at Thackeray, said - do this, include Mumbai too in Karnataka or till then declare Mumbai as Union Territory

इंटरनेट डेस्क। कर्नाटक और महाराष्ट्र के बीच सीमा विवाद जारी है। बुधवार को महाराष्ट्र के सीएम द्वारा इस मामले को उठाए जाने के बाद आज गुरुवार को कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री लक्ष्मण सावदी ने भी इस मामले में अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुंबई को भी कर्नाटक में शामिल किया जाना चाहिए। जब तक ऐसा नहीं किया जाता है, मैं केंद्रीय सरकार से अनुरोध करता हूं कि वह मुंबई को केंद्रशासित प्रदेश घोषित कर दे।  

 

Mumbai should be included in Karnataka. Until that is done, I request Central govt to declare Mumbai as a Union Territory: Karnataka Deputy CM Laxman Savadi https://t.co/NQtxvePitR pic.twitter.com/Sw6fQcMCLO

— ANI (@ANI) January 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए कर्नाटक के उप-मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि मामला अदालत में होने के बावजूद, कर्नाटक सरकार ने जानबूझकर बेलगाम के विवादित क्षेत्र का नाम बदल दिया है।

उन्होंने कहा था कि उस क्षेत्र में मराठी भाषी लोगों के अत्याचारों को देखते हुए, हमारी सरकार सुप्रीम कोर्ट से संपर्क करेगी कि वह उस क्षेत्र को केंद्र शासित प्रदेश घोषित करे जब तक कि मामला अदालत में न हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.