BSP पार्टी यूपी विधानसभा चुनावों में किसी भी पार्टी से नहीं करेगी चुनावी समझौता, अकेले दम पर लड़ेगी विधानसभा चुनाव, मायावती बोली - 2007 की तरह पूर्ण बहुमत से जीतेंगे

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 06:50:35 PM
BSP party will not make electoral agreement with any party in the UP assembly elections, will fight the assembly elections on its own, Mayawati said - will win with absolute majority like 2007

इंटरनेट डेस्क। बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने आज मंगलवार को राजधानी लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी(BSP) किसी भी दूसरी पार्टी के साथ किसी भी प्रकार का कोई चुनावी समझौता नहीं करेगी। BSP अकेले अपने दम पर विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि हम सपा और भाजपा में कोई फर्क नहीं समझते है। ये दोनों पार्टी एक ही सिक्के के दो पहलू है। ये दोनों पार्टी चुनाव को हिंदू-मुस्लिम करना चाहती है। जैसे 2007 में हमें पूर्ण बहुमत मिला था, वैसे ही बहुमत हमें इस बार भी मिलने वाला है।

मायावती ने कहा कि अब ज़ल्दी ही कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में अपनी हार के डर से इनकी कीमतों में जो इन्होंने(भाजपा) थोड़ी कमी की है तो इसकी भी भरपाई यह पार्टी(भाजपा) चुनाव के बाद जनता से ब्याज़ सहित वसूल कर लेगी। इसे भी जनता को ज़रूर ध्यान में रखकर चलना चाहिए। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.