धमतरी में मजदूरों से भरी बस पलटी

Samachar Jagat | Friday, 07 Aug 2020 05:21:08 PM
 Bus full of laborers overturned in Dhamtari

धमतरी। बेंगलुरु से उत्तर प्रदेश नेपाल बॉर्डर जा रही कर्नाटक की बस आज शुक्रवार की सुबह छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रायपुर नेशनल पर सांकरा रेल्वे क्रासिंग के पास अचानक पलट गई जिसमें एक पुरुष मजदूर को ज्यादा चोट आई है।

बाकी को मामूली खरोंच आई है। हादसा अर्जुनी थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस में 16 महिला, 19 पुरुष तथा 2 बच्चे समेत 37 लोग सवार थे। जिनमें केशव बत्तर पिता सोएंम दास बत्तर को ज्यादा चोट आई है जिसे जिला अस्पताल भेजा गया है।

बस बैंगलुरु से पलिया खीरी नेपाल बॉर्डर जा रही थी। बस में सवार टेकराज ने बताया कि 3&7 लोग बस में सवार होकर कर्नाटक बेंगलुरु से उत्तर प्रदेश नेपाल बॉर्डर जा रहे थे। बैंगलुरु में सभी चौकीदारी का काम करते हैं और वापस परिवार सहित सभी लौट रहे थे।

आगे पीछे उसी ट्रैवल्स की 3 गाड़यिां और चल रही थी। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि कर्नाटक की बस धमतरी से होते हुए उत्तर प्रदेश की ओर जा रही थी। रेल्वे क्रासिंग को ड्राइवर ने क्रॉस किया। सामने ब्रेकर में बस जंप हो गई जिसे नियंत्रित करने के लिए उसने ब्रेक लगाया और बस पलट गई।(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.