देवरिया में कुल्हाड़ी से व्यापारी की हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 23 Nov 2019 03:00:41 PM
Businessman murdered with an ax in Deoria

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक फर्नीचर व्यापारी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। व्यापारी के सर पर कुल्हाड़ी से प्रहार किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल ने यहां बताया कि देवरिया खास निवासी ऋषिकेश शर्मा शहर से सटे अमेठी गांव में फर्नीचर की दुकान कर वहीं रहता था। बीती रात अज्ञात बदमाशों ने सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर फरार हो गये।

 आज सुबह उसका शव घर में ही बने दुकान में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक व्यापारी ने अपनी जानमाल की सुरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। बताया जाता है कि मृतक ऋषिकेश शर्मा का पिता उपेन्द्र शर्मा अपराधी है और उसके खिलाफ मुकदमें भी दर्ज रहे हैं।

 पुलिस इस हत्या को प्रथम ²ष्टया पारिवारिक विवाद तथा अन्य बिन्दुओं को लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारे को पकड़ लिया जायेगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.