Cabinet Meeting : पीएम मोदी मंत्रिमंडल की विशेष बैठक आज होगी, ऑटो और ड्रोन सेक्टर के लिए पीएलआई योजना, पीएम मोदी हेल्थ से जुड़ी इस नई योजना को देंगे मंजूरी ?

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Sep 2021 09:00:46 AM
Cabinet Meeting : Special meeting of PM Modi cabinet will be held today, PLI scheme for auto and drone sector, will PM Modi approve this new scheme related to health?

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मंत्रिमंडल की आज बुधवार को विशेष बैठक होने जा रही है। मोदी कैबिनेट की ये बैठक पीएम आवास पर आज सुबह 11 बजे होगी। माना जा रहा है कि आज होने वाली कैबिनेट की मीटिंग में स्वास्थ्य से जुड़ी एक बड़ी योजना प्रधानमंत्री स्वस्थ्य भारत योजना को मंजूरी मिल सकती है। वहीं ऑटो और ड्रोन सेक्टर के लिए पीएलआई योजना को भी हरी झंडी मिल सकती है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कल मंगलवार को भी इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में राष्ट्रपति भवन में मंत्रिपरिषद की बैठक करीब 5 घंटे तक चली थी। इस मीटिंग में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान भी मौजूद रहे थे। बैठक में ये घोषणा की गई थी कि देश के शासन में सुधान के लिए चार और चिंतन शिविर आयोजित किये जाएंगे। 

इस बैठक में पीएम मोदी ने अपने करीबी रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री और गोवा के सीएम रहे मनोहर पर्रिकर को भी याद किया। पीएम मोदी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पर्रिकर की सादगी का उदाहरण देते हुए कहा था कि सादगी ही जीवन जीने का सबसे श्रेष्ठ तरीका है। 

 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.