कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस हाईकमान से नाराज, आज दिल्ली पहुंचकर कैप्टन बीजेपी में हो सकते हैं शामिल ? केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ नड्डा से करेंगे मुलाकात

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Sep 2021 02:19:57 PM
Captain Amarinder Singh angry with Congress high command, can join BJP after reaching Delhi today? Will meet Union Home Minister Amit Shah and BJP Chief Nadda

इंटरनेट डेस्क। पंजाब कांग्रेस में अभी भी तकरार जारी है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का नया सीएम बनाया गया था। हालांकि कैप्टन चुनाव से पहले अंतिम समय में इस फेरबदल से लगातार नाराज बताए जा रहे थे। चरणजीत सिंह चन्नी के सीएम बनाने के बाद भी अमरिंदर सिंह से हाईकमान ने तरीके से बात नहीं की। वहीं अमरिंदर ने इसे अपने साथ कांग्रेस पार्टी द्वारा गलत बर्ताव बताया था। कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार कांग्रेस से खफा है ऐसे में माना जा रहा है कि वे बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मंगलवार को कैप्टन दिल्ली जा रहे हैं। यहां वे बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मिलेंगे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कांग्रेस से नाराजगी जाहिर करने के बाद से कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच आज मंगलवार को दिल्ली पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी चीफ जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। 

गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में चल रहे आपसी खींचतान के बीच मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था। कैप्टन ने इस घटनाक्रम को अपमानित महसूस होने जैसा बताया था। तब ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही थी कि वे इस्तीफे के साथ ही कांग्रेस भी छोड़ सकते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.