बलिया में पुलिस चौकी प्रभारी सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 12:05:17 PM
Case registered against four including police post in-charge in Ballia

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में अवैध बालू खनन से जुड़ा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने वाले व्यक्ति से कथित रूप से मारपीट करने के मामले में बैरिया थाना क्षेत्र के एक पुलिस चौकी प्रभारी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी।


सूत्रों ने बताया कि चांद दियर गांव के निवासी सुनील प्रसाद ने मंगलवार को बैरिया थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर चांद दियर पुलिस चौकी के प्रभारी गणेश पांडेय सहित चार लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।


सूत्रों के अनुसार, सुनील प्रसाद ने शिकायत की थी कि उसने सोशल मीडिया पर क्षेत्र में अवैध बालू खनन का वीडियो साझा किया था, जिसके बाद गणेश पांडेय और तीन अन्य लोगों ने उस पर एक होटल में हमला किया व जान से मारने की धमकी दी।


बैरिया थाने के प्रभारी शिवशंकर सिह ने बुधवार को बताया कि सुनील प्रसाद ने घटना 18 अप्रैल की बताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.