सिसोदिया के ओएसडी को सीबीआई ने रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 10:31:33 AM
CBI arrested Sisodia's OSD after taking bribe

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उनके कार्यालय में कार्यरत जिस अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। सिसोदिया के कार्यालय में गोपाल कृष्ण माधव बतौर विशेष कर्तव्यनिष्ट अधिकारी (ओएसडी) के रूप में तैनता है।



loading...

सीबीआई ने उसे गुरुवार देर रात वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के एक मामले को निपटाने के सिलसिले में दो लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। सिसोदिया ने आज ट्वीट किया, ‘‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इन्स्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ़्तार किया है। यह अधिकारी मेरे कार्यालय में बतौर ओएसडी के रूप में तैनात है।

सीबीआई को उसे तुरंत स.ख्त से स.ख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने .खुद पिछले पांच साल में पकड़वाए हैं। अधिकारियों ने बताया कि माधव को गिरफ्तार करने के तुरंत बाद सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया, जहां अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। सीबीआई ने यह गिरफ्तारी ऐसे समय की है जब शनिवार को दिल्ली चुनाव के लिए मतदान होने हैं। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.