कश्मीर घाटी में निर्दोष लोगों की हत्यायें रोके केन्द्र : Mayawati

Samachar Jagat | Friday, 03 Jun 2022 09:14:39 AM
Center should stop killings of innocent people in Kashmir Valley: Mayawati

लखनऊ : कश्मीर घाटी में टारगेट किलिग की घटनाओं पर चिता जताते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने केन्द्र सरकार से दहशत का माहौल जल्द खत्म करने और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उन्होनेकांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के कोरोना पीड़ति होने पर भी संवेदना जताते हुये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

सुश्री मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया '' जम्मू-कश्मीर में आये दिन निर्दोष लोगों की हत्यायें हो रही हैं। अभी हाल ही में वहाँ राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दु:खद व चिन्तनीय भी। इससे वहाँ दहशत का वातावरण व्याप्त है। केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करे, बीएसपी की यह माँग। ’’

एक अन्य ट्वीटमें उन्होने कहा '' कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी, जिनके कोरोना से पीड़ति हो जाने की .खबर है, उनके अति-शीघ्र स्वास्थ्य लाभ होने की कुदरत से कामना।’’ गौरतलब है कि हाल के दिनो में कश्मीर घाटी में धर्म विशेष के लोगों को निशाना बनाकर हत्या किये जाने की घटनाओं में इजाफा हुआ है। गुरूवार को सुबह एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गयी जबकि शाम को एक प्रवासी श्रमिक को गोली मारी गयी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.