Central government ने एक बार फिर से किसानों को बात करने के लिए बुलाया

Samachar Jagat | Monday, 28 Dec 2020 05:54:34 PM
Central government once again called farmers to talk

इंटरनेट डेस्क। तीन नए केन्द्रीय कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर किसानों द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। किसानों के आंदोलन का आज 33वां दिन है। किसान संगठन इन कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। 

इस बीच केन्द्र सरकार ने एक बार फिर से इस मामले में बात करने के लिए किसानों को 30 दिसंबर को बुलाया। बताया जा रहा है कि केन्द्र सरकार की 30 दिसंबर को दोपहर 2 बजे विज्ञान भवन में किसानों के साथ बैठक होगी। 

कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने किसान आंदोलन को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों के बीच कृषि कानूनों को लेकर जो झूठ की दीवार तैयार की गई है, वह जल्द ही गिरेगी। इससे पहले किसानों ने चि_ी लिखकर मंगलवार 11 बजे मीटिंग करने का समय दिया था।  वहीं, केरल सरकार द्वारा 31 दिसंबर को विधानसभा में नए कृषि कानून के खिलाफ अध्यादेश पेश करने का निर्णय लिया गया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.