केन्द्र सरकार ने किसानों के दर्द को पहचाना: Diya kumari

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Sep 2020 10:46:02 PM
Central government recognized the pain of farmers: Diya kumari

राजसमन्द। राजसमंद की सांसद दीयाकुमारी ने लोकसभा और राज्यसभा से किसान हितेषी कृषि विधेयक पारित होने पर मोदी सरकार को बधाई देते कहा कि यह इतिहास में पहली बार हुआ है जब कोई पार्टी अपने घोषित मेनिफेस्टो के अनुरूप विधेयक ला रही है।

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश महामंत्री दीयाकुमारी ने आज एक बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दलों की घबराहट जायज है, जब वोट बैंक खिसकने लगता है तो ये विरोध की राजनीति पर उतर आते हैं। जनता के हित को नजरअंदाज करके पार्टी का नफा नुकसान देखने लगते हैं।

उन्होंने का कि यह वही कांग्रेस है जो आजादी के दशकों बाद तक कांग्रेस का हाथ गरीब के साथ और गरीबी हटाओ का नारा देकर अपना उल्लू सीधा करती आई है। इन नारों से न तो गरीबी हटी और न ही किसानों की आर्थिक प्रगति हुई। दीयाकुमारी ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार इस विधेयक के खिलाफ सरकारी स्तर पर गोपनीय तरीके से केंद्र सरकार के विरुद्ध किसानों को भड़काने की साजिश रची जा रही है, जो निदनीय है। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.