सेंट्रल रेलवे ने मुंबई में रेल के पुराने कोच को रेस्तरां में बदल दिया, अंदर का नजारा ऐसा कि देखते रह जाओगे, फोटो देखें ?

Samachar Jagat | Monday, 18 Oct 2021 11:57:02 PM
Central Railway converted the old train coach into a restaurant in Mumbai, the inside view is such that you will be left watching, see photo?

इंटरनेट डेस्क। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में रेल के पुरानो कोचों का नवीनीकरण कर इन्हें रेस्तरां और होटल का रूप दिया जा रहा है। मुंबई में इस तरीके के नए रेस्तरां में लोग बड़े चाव से अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंच रहे हैं। मुंबई में सेंट्रल रेलवे ने मुंबई में रेल के पुराने कोच को रेस्तरां में बदल दिया है। यहां लगातार ग्राहकों की भीड़ देखी जा रही है। वहीं ग्राहक भी इन्हें पसंद कर रहे हैं। 

 

महाराष्ट्र: सेंट्रल रेलवे ने मुंबई में रेल के पुराने कोच को रेस्तरां में बदल दिया है।

सेंट्रल रेलवे GM अनिल कुमार लाहोटी ने बताया, "जो कोच रेलवे के लिए उपयोगी नहीं रह गए थे, हमने उन्हें रेस्तरां में बदला है। टेंडर के जरिए हमने कॉन्ट्रैक्ट दिया है। ये रेस्तरां 24/7 खुला रहेगा।" pic.twitter.com/6KlQbNTroD

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 18, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, सेंट्रल रेलवे GM अनिल कुमार लाहोटी ने बताया कि जो कोच रेलवे के लिए उपयोगी नहीं रह गए थे, हमने उन्हें रेस्तरां में बदला है। टेंडर के जरिए हमने कॉन्ट्रैक्ट दिया है। ये रेस्तरां 24/7 खुला रहेगा।

गौरतलब है कि भारतीय रेल द्वारा लगातार नए-नए प्रयोग किये जाते रहे हैं। भारतीय रेल नवाचार के सिद्धांत में यकीन करता है। कई जगहों पर भारतीय रेल के पुराने कोचों में रेस्तरां कई सालों से शुरू किए गए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.