Chandigarh : पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह शुरू करेंगे नई पारी, जल्द करेंगे नई राजनीतिक पार्टी का गठन, किसान समस्या का हल निकाला तो भाजपा और अकाली दल के साथ करेंगे गठबंधन

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Oct 2021 11:14:57 PM
Chandigarh : Capt Amarinder Singh will start a new innings before the Punjab assembly elections 2022, will soon form a new political party, will form an alliance with BJP and Akali Dal if the farmers problem is solved.

इंटरनेट डेस्क। पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मंगलवार को एक बड़ी घोषणा करते हुए अपने विरोधियों को सतर्क कर दिया है। पिछले महीने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर चर्चाओं में आए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज घोषणा की है कि वे जल्द ही एक नई पार्टी का गठन करेंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यदि केंद्र सरकार द्वारा किसान आंदोलन के संबंध में जल्द समाधान निकाल दिया जाता है तो वे आगामी चुनावों में भाजपा और अकाली दल के साथ गठबंधन करने के पक्ष में हैं। 

 

"Will not rest till I can secure the future of my people and my state. Punjab needs political stability and protection from internal & external threats," tweets Raveen Thukral, media advisor to former Punjab CM Amarinder Singh pic.twitter.com/j02XMjECsH

— ANI (@ANI) October 19, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, कैप्टन अमरिंदर के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर उनका बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब तक मैं अपने लोगों और अपने राज्य के भविष्य को सुरक्षित नहीं कर लेता, तब तक आराम नहीं करूंगा। पंजाब को राजनीतिक स्थिरता और आंतरिक और बाहरी खतरों से सुरक्षा की जरूरत है।

गौरतलब है कि पिछले महीने कैप्टन अमरिंद सिंह ने अपने साथ किये जा रहे भेदभाव के बाद कांग्रेस पार्टी के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि पार्टी में मेरी कोई इज्जत नहीं रह गई है ऐसे में अब इस पार्टी में रहने का मेरे कोई वास्ता नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.