Chhattisgarh के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार चुनाव के लिए कांग्रेस का Theme Song जारी किया

Samachar Jagat | Monday, 19 Oct 2020 09:30:03 AM
Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel released Congress Theme Song for Bihar elections

पटना। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रविवार को अपनी पार्टी कांग्रेस का 'थीम सॉन्ग’ जारी किया।

पटना स्थित कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में एक कार्यक्रम के दौरान रविवार को बघेल ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी का 'थीम सॉन्ग’ जारी किया ।

क ांग्रेस की सोशल मीडिया टीम द्बारा तैयार किये गये पार्टी के गीत ’’बोले बिहार, बदले सरकार’’ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 15 साल के शासन के दौरान शिक्षा की बदतर स्थिति, भारी बेरोजगारी, बढ़ते भ्रष्टाचार, अनियंत्रित अपराध, राज्य की कोरोनो वायरस से निपटने में विफलता को दर्शाते हुए सर्वांगीण विकास के लिए सरकार बदलने की बात की गई है।

बिहार विधानसभा की 243 सीटों के लिए होने वाले चुनाव में कांग्रेस ने 7० सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारे हैं । कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अक्टूबर को भागलपुर के कहलगांव और नवादा के हिसुआ में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।  (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.