Chhattisgarh : नक्सलियों ने पु​लिस शिविर में की गोलीबारी, चार जवान घायल

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 09:30:56 AM
Chhattisgarh : Naxalites opened fire in police camp, four soldiers injured

बीजापुर :  छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों के शिविर पर हमला कर दिया है। इस घटना में चार जवान घायल हो गए। बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को बताया कि जिले के कुटरू थाना क्षेत्र के अंतर्गत जैगूर गांव स्थित शिविर में नक्सलियों ने गोलीबारी कर दी। इस घटना में चार जवान घायल हो गए।

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि रविवार रात लगभग साढ़े 10 बजे से 11 बजे के मध्य नक्सलियों ने जैगूर शिविर में अचानक गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। घटना के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। इस घटना में प्रधान आरक्षक टुकेश्वर ध्रुव और जितेन्द्र मंडावी समेत चार जवान घायल हो गए। घायल जवानों में से तीन जिला बल के तथा एक छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल का जवान है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद वहां मौजूद अन्य जवानों और अधिकारियों ने घायल जवानों को अस्पताल पहुंचाया।
उन्होंने बताया कि ध्रुव और मंडावी को बेहतर इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जवानों की हालत खतरे से बाहर है। सुंदरराज ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावर नक्सलियों की खोज शुरू कर दी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.