Chhattisgarh: यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, 26 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 24 May 2023 03:40:53 PM
Chhattisgarh: Passenger bus overturned uncontrolled, two killed, 26 injured

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में बुधवार सुबह एक यात्री बस ​अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसमें सवार दो यात्रियों की मौत हो गई है और 26 अन्य घायल हो गए। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह हादसा घरघोड़ा थाना क्षेत्र के चारभांठा मोड़ के पास हुआ, जिससे दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों के मुताबिक, बुधवार सुबह साढ़े सात बजे के आसपास लैलूंगा से रायगढ़ जा रही एक निजी यात्री बस चारभांठा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में दो पुरुष यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और दो बच्चों व 10 महिलाओं सहित 26 यात्री घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा।उन्होंने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल 11 लोगों को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य यात्रियों का जिले के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है।अधिकारियों के अनुसार, हादसे के बाद से वाहन चालक फरार है और पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है।

Pc:Chhattisgarh News - Khabar Chhattisii Media



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.